हिंदुस्तान छोड़ना ही है तो इन पांच देशों में भूलकर भी मत जाइएगा आमिर मियां !

पांच देश जहां मुस्लिम सुरक्षित नहीं रह सकते !》दुनियां 360° news Desk: विश्व की सबसे पुरानी सभ्यताओं और सहष्णु मुल्कों में से एक भारत, पिछले कुछ समय से ‘असहिष्णुता’ शब्द से जूझ रहा है। इसे चाहे मोदी सरकार विरोधी दलों, राजनेताओं और इतिहास व साहित्यकारों की साजिश कहें या उन्हें महसूस हो रहा दर्द। फिल्म इंडस्ट्री भी इस बहस में, भौं तानकर कूद पडी़ है। पहले शाहरुख बोले फिर कुछ स्क्रिप्ट राइटरों ने मोर्चा खोला और
अब एक्टर आमिर खां ने भी देश के विरुद्घ ऐसा कह डाला कि सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनार्इं।

बता दें कि 24 नवंबर को ही एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मियां आमिर ने कहा,’देश का माहौल देखकर एक बार तो पत्नी किरण ने बहुत बड़ी और डरावनी बात कह दी थी। किरण ने पूछा था कि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए? किरण बच्चे की हिफाजत को लेकर डर महसूस कर रही थीं।

इसके अलावा आमिर ने यह भी जोड़ा कि भारत में असहिष्णुता बढी़ है (करीब-करीब मोदी के सरकार में आने के वक्त से)। जिसके बाद सोशल साइट्स से लेकर आमिर के बिजनेस-ब्रांड यहां तक कि मुंबर्इ स्थित घर पर भी जनता का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों का गुस्सा इस कदर था कि यदि वे इस बीच कहीं मिल जाते तो निश्चित ही उन्हें आक्रोश में दफनाने की नौबत आ जाती। लेकिन, वह अकेले नहीं थे बल्कि कांग्रेस, केजरीवाल और मुलायम सहित बीटाउन ने आमिर को सपोर्ट किया। कांग्रेस के उत्तराधिकारी राहुल गांधी तो देश-भर में अपनी जनभेंट के जरिए, इन्टॉलरेंस यानी असहिष्णुता के मुद्दे पर राजग सरकार को घेरने में लगे हैं।

Did You Know There Are Muslim 'No-Go' Zones In The World !वहीं, जब आमिर ने देश छोड़ने की बात कही तो सोशल यूजर्स ने उनके लिए सुरक्षित देश ढूंढने की मुहिम छेड़ दी। कुछ लोगों ने फेसबुक प्रतिक्रिया में कहा,
अमेरिका तलाशी में ही समझा देगा…फ़्रांस वाले तो अब घुसने भी नहीं देंगें…रूस और चाइना में तुम मुंह नहीं खोल पाओगे…पाकिस्तान, सीरिया, अफगानिस्तान, बांग्लादेश मैडम जाना नहीं पसंद करेंगीं…।

ऐसे में कुछ ऐसे लोग भी जिन्होंने ने आमिर को साफ संदेश दिया कि भारत से बेहतर कोर्इ देश नहीं है। फिर भी जा रहे हैं तो पांच देशों में भूलकर भी न जाएं। जानिए कौन से हैं वो मुल्क, जहां मुसलमानों को उनके आतंकी होने के डर से घुसने भी नहीं दिया जाता….!
फोटो क्लिक कर अंदर स्लाइड़स में पढें अभी-

Advertisements
Categories: 》दुनियां 360° | Tags: | 1 Comment

Post navigation

One thought on “हिंदुस्तान छोड़ना ही है तो इन पांच देशों में भूलकर भी मत जाइएगा आमिर मियां !

  1. 5 facts about the Muslim population in Europe
    मुसलमानों के लिए नर्क हैं ये 5देश, एक में तो महिलाएं ही घुस सकती हैं…!
    पांच देश जो हैं मुसलमानों के लिए नर्क, ये आकडें बता रहे भारत में सबसे सेफ !

    Like

Call or paste your point here.

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

Blog at WordPress.com.

%d bloggers like this: