रनबीर ने फिर लांघी मर्यादा, बोले-‘बर्थ डे पर SEX सबसे अच्छा गिफ्ट’

Ranveer Singh's top 10 quirky costumesरामलीला‘ और ‘दिल धड़कने दो…’ जैसी बोल्ड फिल्में कर चुके एक्टर रणबीर सिंह के बेबाक बयान देने का अंदाज लगता है कुछ ज्यादा ही ‘ग्रो’ कर रहा है। वह जो हटकर बोलते और करते हैं, पैनी सुर्खियां बटोर लेते हैं। फिर चाहे बात अमर्यादित प्रवाद की रही हो या उनके कंडोम्स के एड। हाल ही उन्होंने फिर कुछ ऐसा कहा है जिससे भारतीय ट्रैडेशन में नहीं अप्रूव किया जा सकता।

क्या कहा है रणबीर ने
एंटरटेंनमेंट वेबसाइट bollywoodlife.com पर पब्लिश न्यूज के मुताबिक रणबीर सिंह ने एक मैग से इंटरव्यू में कहा कि बर्थ-डे पर उन्हें बहुत सारे उपहार मिले जैसे – विंटेज वॉच, कार, क्लॉथ्स और भी कर्इ तरह की चीजें। लेकिन सबसे कूल मिला सेक्स गिफ्ट।”
उनका यह जवाब सुन जर्नलिस्ट चौंक गए। इसके बाद मनोरंजन से जुडी़ साइट्स पर उनकी यह ‘उक्ति’ वायरल हो गर्इ। कर्इ शोसल यूजर्स ने उन्हें धिक्कारा तो कुछ ने उनके रेस्पॉन्स में कमेंट दिए। वायर्ड कथन रेफरेंस में सर्च करने पर रणबीर की और भी कर्इ बातें पता चलीं। हैरानी की बात तो यह है लीडिंग मैगजीन से इंटरव्यू के ‘रैपिड फायर राउंड’ में दीपिका पादूकोण भी उनके साथ थीं। इसी से अंदाजा लग जाता है कि …?

कर्इ बार कर चुके हैं शर्मशार
भंसाली कृत फिल्म रामलीला में रणबीर सिंह और दीपिका की कैमिस्ट्री काफी रोमांटिक नजर आर्इ थी। अपने अश्लील डायलॉग्स और बिना कपडों के कुछ सीन्स के चलते सामान्य दर्शकों को फिल्म से शर्मसार होना पड़ा। वहीं विवादित नाम और हिंदु परंंपराओं को ठेस पहुंचाने के संदर्भ में धार्मिक संगठनों द्वारा खूब विरोध किया गया। थू-थिक्कार के चलते इस फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींचा और बमुश्किल 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गर्इ।

इसके अलावा वह पहले भी पब्लिकली निशाने पर रहे हैं, बतौर एक्टर उनका कंडोम का विज्ञापन करना भारतीय समाज के लिहाज से इलीगल था। रणबीर का एक न्यूड वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हुआ, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनार्इ। अनुष्का के साथ अंतरंग लम्हों वाला वीडियो निसंदेह आपको हर्ट कर सकता है। क्लिक कर यहां देख सकते हैं। फिल्में यहां देखें।

दीपिका भी दे चुकी हैं ऐसी सनसनीखेज बयान
रणबीर और दीपिका की ‘बनने‘ के पीछे कर्इ कारण हैं। उनमें से एक यह है कि वे खुलेतौर पर पोर्न सब्जेक्ट पर बोलने से कभी हिचकिचाए नहीं। इसी क्रम में दीपिका पादुकोण ने एक बार सेक्स की दिल से तरफदारी की। उन्होंने खुद से सेक्स के सवाल पर कहा कि यह मेरी इच्छा है मैं करूं। कोर्इ क्या कर सकता है? गौरतलब है कि रणबीर कपूर से दूरियां बढ़ने के बाद से दीपिका को नए ब्वॉयफ्रेंड की तलाश थी जो उन्हें रणबीर सिंह में नजर अाया। अब न केवल दोनों फिल्मों में एक दूसरे के साथ इंटीमेट देखे जाते हैं बल्कि रीयलिटी में भी कर्इ बार एक-दूसरे में हाथ डाले स्पॉट किए गए।

रोमांस पर बेज्ड है नर्इ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’
फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ के बाद रणबीर और दीपिका की जोड़ी अब ‘बाजीराव मस्तानी’ मस्तानी में रोमांस करती नजर आएगी। इसका निर्देशन भी संजय लीला भंसाली ने किया है। कहानी के मुताबिक यह फिल्म मराठा साम्राज्य के योद्धा बाजीराव (रणबीर), उनकी पहली पत्नी काशीबाई (प्रियंका चोपड़ा), उनकी माँ राधाबाई (तन्वी आज़मी) और दूसरी पत्नी मस्तानी (दीपिका) पर बनी है। माना जा रहा है कि अपने लव-सेक्स बेज्ड शॉट्स के चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अलग धमाल मचा सकती है।

ऐश्वर्या और सलमान को करनी थी यह फिल्म
बकौल निर्माता भंसाली, फिल्म 2003 में आनी थी। लीड़ रोल के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान को चुना था, जो उनकी ‘हम दिल दे चुके सनम’ में नजर आ चुके थे। लेकिन दूरियां बढ़ने से यह फिल्म अटक गर्इ। लगभग एक दशक बाद भंसाली ने फिर स्क्रिप्ट को अमल में लिया और 2014 में रणबीर, दीपिका और प्रियंका चोपड़ा को चिट कर दिया। 23 सितम्बर 2014 से फिल्म का फिल्माना शुरू हुआ तथा 8 मार्च 2015 को सेट पर दीपिका की एंट्री हुर्इ। अब फिल्म इसी साल 25 दिसंबर को क्रिसमस डे पर रिलीज हो सकती है।

Advertisements
Categories: 》Entertainment | Tags: | Leave a comment

Post navigation

Call or paste your point here.

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

Blog at WordPress.com.

%d bloggers like this: